जियो लाया धन धना धन ऑफर, 3 महीने तक पाएं रोज 2 जीबी डाटा फ्री

Jio Dhan Dhana Dhan Offer

दोस्तों, जैसा कि खबरें आ रही थी कि जियो जल्दी ही कोई नया ऑफर लांच करने वाला है तो दोस्तों इंतजार की घड़ियाँ खत्म हो गई। जियो ने एक नया ऑफर धन धना धन लांच किया है।

जियो ऐसा कोई ऑफर लाएगा इस बारे में मैंने अपने पिछले पोस्ट रिलायंस जियो का ऐलान, जल्द आनेवाला है एक और धमाकेदार ऑफर में इशारा भी किया था।


TRAI के आदेश के बाद Reliance Jio ने समर सरप्राइज ऑफर वापस ले लिया था, लेकिन इसके बाद कंपनी ने अब 309 रुपये में तीन महीने तक नए ऑफर की शुरुआत कर दी है। इस नए ऑफर का नाम धन धना धन रखा है।जियो ने इसके बारे में अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन भी जारी किया है।


इसे भी पढ़ें:- जियो प्राइम मेम्बरशिप क्या है?

इस नये ऑफर के तहत कंपनी यूजर्स को 309 रुपये में 3 महीने तक अनलिमिटेड डेटा, कॉल और एसएमएस सर्विस फ्री दे रही है। इस प्लान में हर रोज 1 जीबी डेटा मिलेगा और इसकी वैलिडिटी 84 दिन रहेगी।

इसके अलावा एक अन्य प्लान भी है जिसमें 509 रुपये देने होंगे और इसमें यूजर्स को रोज 2 जीबी डेटा मिलेगा। इसकी वैलिडिटी भी 84 दिन रहेगी।

मीडीया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह ऑफर उन लोगों के लिए नहीं है जिन्होंने पहले से Jio Summer Surprise Offer ले रखा है।




Jio Prime Members के लिए ऑफर:-

जियो ने पहले से बने प्राइम मेंबर्स के लिए 309 रुपये का प्लान रखा है जिसमें अनलिमिटेड डेटा, फ्री वॉयस कॉल, अनलिमिटेड SMS और जियो ऐप्स एक्सेस के साथ 1 GB डेटा रोज मिलेगा। 

वहीं दूसरा प्लान 509 रुपये का है जिसमें ऊपर बताये गए सारे ऑफर मिलेंगे लेकिन इसमे यूजर्स एक दिन मे 2 GB डेटा उपयोग कर सकेंगे।
Jio Dhan Dhana Offer

जो Jio प्राइम मेंबर नहीं हैं उनके लिए ये है ऑफर:- 


सिर्फ प्राइम मेंम्बर ही नही नॉन जियो प्राइम मेम्बर्स के लिए भी ऑफर दिया गया है। नॉन जियो प्राइम मेंबर्स और नए सिम लेने वाले यूजर्स को 408 (309+99) रूपये से रिचार्ज कराना होगा। इसमे 99 रूपये प्राइम मेम्बर्शिप के होंगे। इस रिचार्ज पर उन्हे रोज 1 जीबी डेटा, फ्री वॉयस कॉल, अनलिमिटेड SMS और जियो ऐप्स के फ्री एक्सेस मिलेगा।

वहीं दूसरे प्लान में 608 (509+99) रुपये के रिचार्ज में रोज 2 GB डेटा मिलेगा, फ्री वॉयस कॉल, अनलिमिटेड SMS और जियो ऐप्स के फ्री एक्सेस मिलेगा। 

इसे ऐसे समझिए, अगर आप जियो प्राइम मेंबर है, लेकिन आपने 303 या अधिक का कोई रीचार्ज नहीं कराया है तो आप 309 रुपये का रीचार्ज करा सकते हैं। इसकी वैलिडिटी 84 दिन की होगी और आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी इसके साथ ही आप हर दिन 1GB डेटा भी यूज कर सकते हैं।




अगर आप जियो प्राइम मेम्बर नही हैं तो आपको 408 रूपये यानि 309  रूपये के रिचार्ज के साथ 99 रूपये का प्राइम मेम्बर्शिप भी लेना पड़ेगा। देखा जाए तो एक तरह से यह समर सरप्राइज ऑफर का ही बदला हुआ रूप है लेकिन इसमे यूजर्स को 6 रूपये अधिक देने होंगे।

अगर आपने 31 मार्च तक 99 और 303 का रिचार्ज करा लिया था तो आपको ये रिचार्ज कराने की कोई जरूरत नही है। आपको 28 जुलाई तक जियो का फ्री बेनेफिट मिलता रहेगा।

उम्मीद करता हूँ आपको ये जानकारी अच्छी लगी होगी। अगर कोई सवाल या सुझाव हो तो कमेंट बॉक्स मे जरूर पूछें और हमारे अगले सभी पोस्ट पढने के लिए हमे सब्सक्राइब और फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।



Isey Bhi Padhein



loading...
Previous
Next Post »