रिलायंस जियो का ऐलान, जल्द आनेवाला है एक और धमाकेदार ऑफर

Reliance Jio New Offer Introduce Soon

दोस्तों, जैसा कि आप सभी को पता है टेलिकॉम रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) ने जियो को अपना समर सरप्राइज ऑफर बन्द करने का आदेश दिया था।


ट्राई के आदेश का पालन करते हुए रिलायंस जियो ने आज से अपना समर सरप्राइज ऑफर बंद कर दिया है, लेकिन जियो के वेबसाईट और एप्प विजिट करने पर पता चल रहा है कि जियो जल्द ही एक और धमाकेदार ऑफर लाने जा रहा है। जियो की वेबसाइट और माय जियो ऐप पर ये मैसेज लिखा आ रहा है, 'We are updating our tariff packs and will be soon introducing more exciting offers (हम अपने टैरिफ पैक्स अपडेट कर रहे हैं और जल्द ही और मजेदार ऑफर लाने जा रहे हैं).'
Reliance Jio New Offer Introduce Soon

जियो के इस ऐलान से सभी टेलीकॉम कंपनियों की नींद उड़ गई है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि जियो अपने उन ग्राहकों के लिए और भी मजेदार ऑफर लाने जा रहा है जो रविवार 9 अप्रैल तक 99 +303 रूपये का रिचार्ज कर समर सरप्राइज ऑफर के लाभ से वंचित हो गए हैं। 

इसे भी पढ़ें:- जियो प्राइम मेम्बरशिप क्या है?

जैसा कि मैने अपने पिछले पोस्ट जियो समर सरप्राइज ऑफर मे बता चुका हूँ कि जियो ने प्राइम मेंबरशिप लेने की समयसीमा खत्म होने से ठीक पहले इसे 15 दिनों के लिए बढ़ा दी और इस तरह जिन लोगों ने प्राइम मेम्बरशिप नही लिया था उनके पास ये मेम्बरशिप लेने का 15 अप्रैल तक का समय मिल गया। 


31 मार्च को कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने यूजर्स के नाम एक चिट्ठी  जारी कर के कहा था कि जो यूजर्स 15 अप्रैल तक 99 रुपये के प्राइम मेंबरशिप के साथ 303 रुपये या इससे ज्यादा का पैक लेगा, उसे समर सरप्राइज ऑफर के तहत जून महीने तक फ्री सेवाएं मिलेंगी और साथ ही उसके प्राइम मेम्बरशिप की वैलिडिटी भी 31 मार्च 2018 तक बढ जाएगी।




➤ जियो के लेट-लतीफी से टेलीकॉम कंपनीयाँ हैं नाराज

6 अप्रैल को ट्राई ने आदेश जारी कर के कहा कि जियो समर सरप्राइज ऑफर नहीं दे सकता। हालांकि, उसने पहले ही ऑफर ले चुके ग्राहकों को लाभ देने से जियो को नहीं रोका। जियो ने ट्राई के इस आदेश को तुरंत लागू नहीं करते हुए 9 अप्रैल तक ग्राहकों को समर सरप्राइज ऑफर देता रहा। 

इस पर देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने आरोप लगाया कि जियो ने ट्राई के आदेश की अनदेखी की है। एयरटेल ने कहा कि ट्राई के आदेश के बाद भी जियो ने 72 घंटे तक ऑफर को ओपन रखा है। इसके साथ ही एयरटेल ने ट्राई से इस मामले में सही ऐक्शन लेने की अपील भी की। 


देखने वाली बात ये होगी कि 9 अप्रैल तक भी जिन ग्राहकों ने समर सरप्राइज ऑफर नहीं लिया, उनके लिए जियो अब और कौन सा मजेदार ऑफर लाने जा रहा है। जो भी होगा उससे इतना तो तय है कि टेलीकॉम कंपनियों के बीच एक बार फिर से सस्ते पैक का प्राइस वॉर छिड़ जाएगा और उसका सबसे बड़ा फायदा हमारे और आपके जैसे आम यूजर्स को मिलेगा।

उम्मीद करता हूँ आपको ये जानकारी अच्छी लगी होगी। कोई सवाल या सुझाव हो तो कमेंट के जरिये हमे जरूर बताएँ। हमारे सभी पोस्ट की जानकारी के लिए हमे सब्सक्राईब और फॉलो जरूर करें। धन्यवाद!!


Isey Bhi Padhein



loading...
Previous
Next Post »